उत्तर प्रदेशराज्य

संविदाकर्मी ने ट्रेन से कटकर दी जान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र की रैदास मंदिर क्रासिंग पर ट्रेन से कटकर सचिवालय के संविदाकर्मी ने जान दे दी। ट्रेन की पटरी पर युवक का शरीर दो भागों में कटा मिला। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने एडीसीपी प्राची सिंह को अपनी मौत का जिम्‍मेदार बताया है। युवक ने सुसाइड नोट में एडीसीपी पर झूठे देह व्‍यापार के धंधे में फंसाने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी है।

राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र की रैदास मंदिर क्रासिंग पर ट्रेन से कटकर सचिवालय के संविदाकर्मी ने जान दे दी।

चांदगंज छपरतला का रहने वाला विशाल 26 पुत्र अर्जुन सचिवालय में आइएएस रोशन जैकब के यहां कंप्‍यूटर ऑपरेटर था। वो वहां तीन साल से काम कर रहा था। बुधवार सुबह नौ बजे घर से ऑफिस के लिए निकला था। जहां सुबह 11 बजे करीब उसने रैदास क्रासिंग पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। देखते ही देखते घटना स्‍थल पर भीड़ जमा हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में मृतक विशाल ने आइपीएस प्राची सिंह पर आत्‍महत्‍या पर मजबूर करने का आरोप लगाया है।

विशाल के पिता अर्जुन ने भी बताया कि गत 13 फरवरी को विशाल इंदिरानगर गया था। वहां वो एक ठेले पर चाऊमीन खा रहा था, तभी पुलिस वहां सड़क किनारे मसाज पार्लर पर छापेमारी की। उनका आरोप था कि पुलिस विशाल को भी पकड़कर ले गई। उसे 20 दिन तक जेल में रखा गया, 21 को वो जेल से बाहर आया। तब से वो काफी डिप्रेशन में था।

दो हिस्‍सों में कटी बॉडी 

रेलवे क्रासिंग पर विशाल का शव दो हिस्‍सों में कटा हुआ था। वहीं विशाल के पिता का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पूरे मामले में हसनगंज इंस्‍पेक्‍टर अमरनाथ वर्मा ने कहा कि बॉडी के पास से सुसाइड नोट की कॉपी मिली है। इसकी जांच की जा रही है, शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button