उत्तर प्रदेशराज्य

मुखबिर की तलाश कर रही पुलिस

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :रवींद्र पल्ली स्थित बिजी बीज लॉजिस्टिक सॉल्यूशन कंपनी में सोमवार रात हुई डकैती ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दे दी है। चिनहट और विभूतिखंड के बाद बेहद पॉश इलाका रवींद्र पल्ली में हुई दुस्साहसिक घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। गाजीपुर थाने में पीडि़त कर्मचारियों ने छह अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती और बंधक बनाने की एफआइआर दर्ज कराई है।

पुलिस करीबियों में मुखबिर की तलाश कर रही है। फुटेज में कैद ही बदमाशों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

पुलिस करीबियों में मुखबिर की तलाश कर रही है। फुटेज में कैद ही बदमाशों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बुधवार को पेशी पर आए कुछ अपराधियों से भी पूछताछ की। इस मामले में जानकीपुरम सेक्टर एच निवासी सत्यम गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि सोमवार रात में कंपनी के कर्मचारी आशीष, आलोक और रवि दफ्तर में मौजूद थे और कैश का मिलान कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक से छह बदमाश वहां पहुंचे थे। पांच बदमाश शटर उठाकर भीतर दाखिल हो गए, जबकि एक बाहर पहरा दे रहा था।

रात में अक्सर होती है चेकिंग 

जुगौली रेलवे क्रासिंग के पास रात में आए दिन पुलिसकर्मी लोगों को रोककर पूछताछ करते हैं। खास बात यह है कि स्थानीय लोगों को अक्सर वहां रोका जाता है और उनका नाम, पता, मोबाइल नंबर इत्यादि नोट किया जाता है। जुगौली क्रासिंग से रवींद्र पल्ली जाने का रास्ता भी है।

Related Articles

Back to top button