उत्तर प्रदेशराज्य

बहनो का विरोध करना पड़ा भारी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :जहा महिला शक्ति जैसे अभियान चलाये जहा रहे है वह शोहदे मिशन शक्ति की धज्जियाँ उड़ा रहे है एक और निंदनीय घटना सामने आई है ।स्कूटी से जा रही सगी बहनों का पालीटेक्निक चौराहे से पीछा कर रहे शोहदों ने विरोध पर उनकी पिटाई कर दी। सरेआम सड़क पर युवतियों के बाल पकड़कर घसीटा और फिर भाग निकले। गुडंबा निवासी पीडि़त बहनों ने गाजीपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।

बिहार नंबर की कार से थे आरोपित विरोध पर स्कूटी में मारी टक्कर। युवतियों ने फोन निकालकर डायल 112 को सूचना देने की कोशिश की तो उनका मोबाइल शोहदों ने छीन लिया।

एचएएल के सामने सगी बहनों ने अश्लील टिप्पणी से तंग आकर स्कूटी रोकी और शोहदों का विरोध किया। युवतियों ने कार सवार युवकों से दोबारा कमेंट नहीं करने की हिदायत दी और स्कूटी से आगे बढ़ गईं। शोहदों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने दोबारा पीछा किया। इसके बाद कार से स्कूटी में टक्कर मार दी। दोनों बहनें सड़क पर लहूलुहान होकर गिर पड़ीं। इसके बाद आरोपितों ने कार से उतरकर दोनों पर हमला बोल दिया। सड़क पर सगी बहनों के बाल पकड़कर घसीटते रहे और पुलिस नदारद रही। खास बात यह है कि युवतियों ने फोन निकालकर डायल 112 को सूचना देने की कोशिश की तो उनका मोबाइल शोहदों ने छीन लिया। इसके बाद फोन को सड़क पर पटक दिया और कार के पहिए से मोबाइल को कूचलकर निकल गए। छानबीन में सीसी कैमरे में आरोपितों की कार कैद हुई है।

आरोपित गिरफ्तार, कार बरामद

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के मुताबिक कार सवार चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों में बिहार निवासी रजनीश यादव, दीपक, राही कुमार और दीपक कुमार शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button