उत्तर प्रदेशराज्य

साज‍िश के तहत खुद पर चलवाई गोली

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : राजधानी के मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को मंगलवार देर रात संदिग्ध हालात में गोली लग गई घायल आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आयुष छठा मील में अपने साले के साथ देर रात टहलने निकले थे, इसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में उन्हें गोली लग गई। पुलिस का दावा है कि आयुष के लाइसेंसी असलहे से ही गोली चली है, पुलिस आयुष के साले आदर्श  (पत्‍नी का भाई)  को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लखनऊ के भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर को मंगलवार देर रात मारी गई गोली।

आयुष को गोली लगने की जानकारी मिलते ही सांसद कौशल किशोर पत्नी जयदेवी के साथ आनन-फानन में ट्रामा सेंटर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। आयुष की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

पत्‍नी के भाई ने मारी गोली: उधर, छानबीन में सामने आया कि जिस स्थान पर आयुष को गोली मारने की बात बताई गई वहां लगे सीसी कैमरे में कोई अन्य नजर नहीं आया। पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरी बात बता दी। छानबीन में पता चला कि सांसद पुत्र के कहने पर उनके साले ने गोली चलाई थी। आयुष अपने विरोधियों को फंसाना चाहता था। फिलहाल पुलिस इस मामले में आयुष के साले से पूछताछ कर रही है। आयुष के साले के पास से असलहा भी बरामद कर लिया गया है।

लव मैरिज के बाद सांसद प‍िता से अलग रह रहा था घायल: लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि यह घटना रात के करीब 2 बजकर 10 मिनट पर हुई, पहले बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई, अब तक की तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई।

पत्‍नी का भाई बोला- दुश्‍मनों को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई गोली: आयुष के साले आदर्श ने पुलिस पूछताछ में कहा कि सांसद के बेटे ने कहा था कि किसी को फंसाना है चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से कोई दुश्मनी थी, इसलिए इन लोगों को फंसाने के लिए साजिश रची गयी।

Related Articles

Back to top button