उत्तर प्रदेशराज्य

50 हजार का इनामी गिरफ्तार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले की जैतपुर पुलिस की  रविवार देर रात एक बार फिर मुठभेड़ हुई।  हालांकि, अबकी बार हुई इस मुठभेड़ में पुलिस का कोई जवान घायल नहीं हुआ है। गिरफ्तार अपराधी के ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित था।

अंबेडकरनगर में जैतपुर पुलिस की एक हफ्ते में बदमाशों के ख‍िलाफ दूसरी कार्रवाई।

लूट का प्रयास व जानलेवा हमलों में दर्ज है मुकदमा: पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि सिंहीपुर गोलीकांड में वांछित अपराधी रामगढ़ की तरफ से जैतपुर की तरफ आ रहा है। पुलिस ने आनन-फानन में  भीखपुर स्थित रैदा घाट मोड़ पर वाहनों की चेकिंग करना शुरू कर दिया। इसी बीच सामने से आ रही मोटरसाइकिल को जब रुकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल सवार रैदा मोड़ की तरफ गाड़ी घुमा कर भागने लगा। पुलिस द्वारा पीछा किये जाने पर उसने फायरिंग शुरू कर दिया। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में अपराधी को पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया।

अपराधी पर तीन मुकदमे दर्ज: पकड़े गए अपराधी के ऊपर मालीपुर थाना में तीन मुकदमे जबकि सुल्तानपुर जनपद स्थित अखण्डनगर थाने में एक मुकदमा और जैतपुर में लूट का प्रयास व जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज था। उन्होंने बताया कि अपराधी के ऊपर सुल्तानपुर के अखण्डनगर थाने से 25 हजार तथा जैतपुरसे लूट के मामले में 25 हजार समेत कुल 50 हजार का इनाम घोषित था।

एक हफ्ते में दूसरी मुठभेड़:   बता दें, 27 फरवरी की देर रात भी जैतपुर थाने की पुलिस और 25 हजार के इनामी गैंगस्टर के बीच हुए मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान बदमाश व जवाबी कार्रवाई में एक कांस्टेबल भी गोली लगने से जख्मी हुआ था।

Related Articles

Back to top button