उत्तर प्रदेशराज्य

आवंटियों की समस्याओं को सुनने के लिए तैनात रहेंगे अफसर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : लखनऊ विकास प्राधिकरण (लविप्रा) में आवंटियों की समस्याओं को सुनने के लिए हर दिन अफसर तैनात रहेगा। इसके अलावा अभियंत्रण एवं मानचित्र कार्य के लिए अफसरों को लगाया गया है। डीएम व लविप्रा उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश ने इसके निर्देश संशोधित करते हुए जारी किए हैं। डे अफसर यानी दिवस अधिकारी उपाध्यक्ष के चेंबर में बने बैठक स्थल पर ही समस्याएं सुननी होंगी।

डीएम ने दिवस अफसर के रूप में किया तैनात। डीएम कटियार सुनेंगे सोमवार को राजीव मंगलवार। डे अफसर यानी दिवस अधिकारी उपाध्यक्ष के चेंबर में बने बैठक स्थल पर ही समस्याएं सुननी होंगी।

डीएम व लविप्रा उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश ने बताया कि मंगलवार को विशेष कार्याधिकारी राजीव कुमार रहेंगी और अधिशासी अभियंता केके बंसला आवंटियों की समस्याएं सुनेंगे। इसी तरह बुधवार को संयुक्त सचिव ऋतु सुहास और अधिशासी अभियंता आनंद मिश्रा लोगों से मिलकर समस्याओं का निस्तारण करेंगे। बृहस्पतिवार को नजूल अधिकारी आनंद कुमार सिंह और अधिशासी अभियंता संजीव कुमार रहेंगे। शुक्रवार को विशेष कार्याधिकारी राम शंकर और अधिशासी अभियंता नवनीत शर्मा के जिम्मे काम होगा।

मंगलवार व बृहस्पतिवार को संयुक्त सचिव ऋतु सुहास, सोमवार व बुधवार को नजूल अधिकारी आनंद कुमार सिंह, बृहस्पतिवार को विशेष कार्याधिकारी राम शंकर और सोमवार व शुक्रवार को विशेष कार्याधिकारी धर्मेंद्र कुमार सिंह समस्याओं का निस्तारण करेंगे। अगर इसके बाद भी कोई आवंटी या पीड़ित संतुष्ट नहीं होता तो वह डीएम व उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश से कार्यदिवस में लखनऊ विकास प्राधिकरण में मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button