उत्तर प्रदेशराज्य

PM के संसदीय क्षेत्र से सवाल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज से तीन दिवसीय पूर्वांचल के दौरे पर हैं। वाराणसी पहुंचने पर अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को बहुमत इसलिए दिया था कि वो अपने संकल्प पत्र पर काम करेंगे। लेकिन जनता के बीच आकर वो संकल्प पत्र को भूल गए हैं। वहीं प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि जनता को जबाब दें कि स्मार्ट सिटी कब तक बनेगी? जिन्होंने मां गंगा की कसम खा कर कहा था साफ होंगी, वो मां आज भी गंदी क्यों है?

                                          वाराणसी में अखिलेश यादव।

सरकार हर चीज बेच रही

अखिलेश यादव ने कहा कि आज सरकार अपने एसेट बेच रही हैं। उसी रास्ते पर UP सरकार भी चल रही है। सरकार अगर सारी चीजों को प्राइवेट हाथों में दे देगी तो संविधान का क्या होगा? संविधान के अधिकारों नौकरियों, आरक्षण का क्या होगा? जानबूझ कर नौकरी, रोजगार, मध्यम वर्ग पर सरकार बात नहीं कर रही है।

सत्ता से अपराधियों की सांठगांठ

अखिलेश ने कहा कि सरकार कह रही है कि ढाई लाख करोड़ रुपए इकठ्ठे करने हैं। पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों से सरकार ने ढाई लाख करोड़ इकठ्ठे कर लिए होंगे। गरीब किसान क्या खाए क्या बचाए। हर जगह कटौती हो रही है। जेलों में अपराधियों से कौन जाकर मिल रहा है, सत्ता से अपराधियों की साठ-गांठ है।

जौनपुर रवाना, 27 को लौटेंगे वाराणसी

अखिलेश यादव बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे जौनपुर निकल गए। वहा बक्शा थाने में हिरासत में मृत किशन यादव के परिजनों से मिलेंगे। चार बार विधायक रहे स्व. ज्वाला यादव के परिजनों से भी भेंट करेंगे।

Related Articles

Back to top button