उत्तर प्रदेशराज्य

कॉलेज के लिए निकली छात्राएं हुई लापता

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :शहर की निवासी चार छात्राएं सोमवार को सुबह कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं और उसके बाद संदिग्ध हालातों में लापता हो गईं। देर शाम कोतवाली पहुंचे परिवारजन ने छात्राओं के लापता होने की तहरीर पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और छात्राओं की तलाश में तीन टीमें लगा दीं। वहीं पुलिस की तहकीकात में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई। जिसमें चारों लड़कियां जाती हुई दिखी हैं।

लखीमपुर निवासी चार छात्राएं सोमवार को सुबह कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं और उसके बाद संदिग्ध हालातों में लापता हो गईं।

शहर के अलग-अलग मुहल्लों की चार छात्राएं स्थानीय एक कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। सभी आपस में सहेली हैं। सुबह चारों छात्राएं घर से कॉलेज के लिए निकली लेकिन, वह कॉलेज नहीं पहुंची। दोपहर बाद तक जब छात्राएं घर वापस नहीं पहुची तो परिवार वालों ने उनकी तलाश की। कॉलेज जाकर पता किया, तो उन्हें बताया गया कि छात्राएं वहां नहीं आईं। इससे परिवारजन परेशान हो उठे। चारों छात्राओं के परिवारजन उनकी अन्य सहेलियों के घरों पर पहुंचे और जानकारी की। रिश्तेदारियों में भी पता किया लेकिन, छात्राओं का कहीं पता नहीं चला। इसके बाद देर शाम चारों छात्राओं के परिवारजन सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सीओ सिटी अरविंद कुमार वर्मा के नेतृत्व में तीन टीमें गठित कर छात्राओं की तलाश में लगाई गई हैं। प्रभारी निरीक्षक सदर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तीन टीमें गठित की गई हैं। सभी छात्राएं 15 से 17 साल की बताई जा रही हैं। तीन छात्राएं हाईस्कूल और एक इंटर की है।

वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने सभी इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। जिसमें चारों लड़कियां एक साथ जाती हुई दिखाई दी हैं।

 

Related Articles

Back to top button