उत्तर प्रदेशराज्य

बुजुर्ग मकान मालिक ने युवती से की छेड़खानी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :प्रेमनगर में देर रात उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक युवती ने 112 नंबर पर कॉल कर बुजुर्ग पर छेड़खानी का आरोप लगाया। जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई प्रेमनगर पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ की तो युवती ने हंगामा करना शुरु कर दिया। बातचीत के बाद भी हल नहीं निकला ताे पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। जहां देर रात युवती की तहरीर पर 60 साल के बुजुर्ग मकान मालिक के खिलाफ प्रेमनगर पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

प्रेमनगर में देर रात उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक युवती ने 112 नंबर पर कॉल कर बुजुर्ग पर छेड़खानी का आरोप लगाया।

प्रेमनगर क्षेत्र की एक युवती ने देर रात 60 वर्षीय मकान मालिक पर पेस्टी खिलाने के बहाने छेड़खानी का आरोप लगाया। शिकायत पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने प्रभारी एसपी सिटी राम मोहन सिंह, सीओ को मौके पर भेजा। युवती से पुलिस ने पूछताछ की तो वह आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी। प्रथम दृष्टया जांच में यह सामने आया कि जिस बुजुर्ग पर आरोप लगाए जा रहे हैं वह मकान मालिक है। उसके मकान में एक अधिवक्ता किराए पर रहता है।

प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को संंदिग्ध मान रही है। वहीं देर रात हंगामे के बाद युवती बीपी लो होने की बात कहने लगी। कहने लगी कि बीपी लो था इसलिए कुछ समझ नहीं आया। देर रात पीड़िता ने छेड़खानी की तहरीर दी तो पुलिस ने आरोपित बुजुर्ग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

Related Articles

Back to top button