उत्तर प्रदेशराज्य

पिकअप और ट्रक की टक्कर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) पर मंगलवार सुबह पिकअप वैन और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। पिकअप वैन सवार जौनपुर जिले के रहने वाले हैं। ये सभी एक बुजुर्ग महिला का दाह संस्कार करने सोमवार देर शाम वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर पहुंचे थे। यहां मंगलवार सुबह दाह संस्कार के बाद सभी 17 लोग घर लौट रहे थे।

         जौनपुर DM मनीष कुमार सदर अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंचे।

हादसे में पिकअप वैन सवार पांच लोगों की मौके पर जबकि एक घायल ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। अन्य 11 घायल लोगों को जौनपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला का दाह संस्कार करनेे आए थे वाराणसी

सोमवार को सरायख्वाजा निवासी 110 साल की धनदेई नाम की महिला की मौत हो गई थी। इनकी तीन बेटियां हैं। बेटी मंतोरा के पति लक्ष्मी शंकर ही सभी को लेकर मणिकर्णिका घाट आये थे। हादसे में घायल मनोज यादव ने बताया कि वाराणसी से लौटने के दौरान हम लोग घर पहुंचने से पहले पिंडरा में रूके जहां चाय पी।

घायल ने कहा- कोई मदद को नहीं आया, मैंने पुलिस को फोन कर हादसे की दी जानकारी

मनोज यादव ने बताया कि ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मारी थी जिससे हम लोग पिकअप में बुरी तरह फंस गए थे। टक्कर के बाद मैंने घटनास्थल पर जुटी भीड़ से मदद मांगी लेकिन कोई भी मदद को नहीं आया। किसी तरह पहले मैं और फिर अन्य लोगों को पिकअप से खींचकर बाहर निकाला।

हादसे की सूचना के बाद जौनपुर के DM मनीष कुमार घायलों से मुलाकात करने सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। उसका चालक फरार है। फिलहाल, घायलों के इलाज के संबंध में डॉक्टर को दिशा निर्देश दिया गया है।

Related Articles

Back to top button