उत्तर प्रदेशराज्य

ट्रक की चपेट में आई युवती की मौके पर मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शुक्रवार को ओवरटेक करने में ट्रक की चपेट में बाइक आ गई। हादसे में बाइक पर बैठी युवती की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके माता-पिता को गंभीर अवस्था में सीएचसी जगतपुर ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने ईंट पत्थर चलाए। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ।

          रायबरेली के इच्छा सिंह पुरवा तिराहे के पास का मामला।

दरअसल, दाउदपुर गडई थाना गदागंज निवासी जगदीश प्रसाद, पत्नी गया देवी व पुत्री ममता को बाइक से लेकर रायबरेली जा रहे थे। इच्छा सिंह पुरवा तिराहे के पास बाइक को एक ट्रक के पीछे लगा लिया। जैसे ही ट्रक डलमऊ जगतपुर मार्ग पर पहुंचने वाला था, तभी बाइक को ट्रक के बाईं ओर से निकालने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक जगतपुर की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई। इससे ममता की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा गंभीर रूप से घायल जगदीश प्रसाद तथा गया देवी को एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी जगतपुर पहुंचाया। दुर्घटना के लगभग डेढ़ घंटे बीत जाने के बाद पुलिस के ना पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने जगतपुर डलमऊ मार्ग अवरुद्ध कर दिया। पुलिस के पहुंचने पर स्थानीय लोग पथराव करने लगे। स्थिति को बिगड़ते देख क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने, डलमऊ, ऊंचाहार, भदोखर तथा यातायात पुलिस रायबरेली को मौके पर बुलाया। लगभग दो घंटे तक डलमऊ-जगतपुर मार्ग पर आवागमन ठप रहा।

उप जिलाधिकारी डलमऊ विजय कुमार, उप जिलाधिकारी ऊंचाहार राजेंद्र शुक्ल, घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों से बातचीत के बाद आवागमन बहाल कराया। पुलिस द्वारा ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपित चालक मौके से भाग निकला। जगतपुर एसओ ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button