उत्तर प्रदेशराज्य

स्‍नानार्थियों से भरी स्‍कार्पियो ट्रेलर से भिड़ी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :प्रयागराज के मेजा थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 76 पर शनिवार की सुबह सड़क हादसा हो गया। मेजारोड बाजार के पावर हाउस के समीप स्नानार्थियों से भरी स्कार्पियो अनियंत्रित होकर ट्रेलर से जा भिड़ी।

छत्तीसगढ़ प्रांत के पलमा गांव से स्कार्पियो गाड़ी से ड्राइवर सहित सात लोग प्रयागराज संगम स्नान करने आ रहे थे।

छत्तीसगढ़ प्रांत के पलमा गांव से स्कार्पियो गाड़ी से ड्राइवर सहित सात लोग प्रयागराज संगम स्नान करने आ रहे थे। शनिवार की सुबह स्‍कार्पियो प्रयागराज में मेजा थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 76 पर पहुंची। मेजारोड के पावर हाउस के समीप सड़क पर खड़े ट्रेलर से जा भिडी। जोरदार आवाज के बाद स्‍कार्पियो में बैठे लोगों में चीख-पुकार मच गई।

आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य में जुट गए। हादसे में पांच लोग घायल हुए और एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से जख्मी था। लोगों ने किसी प्रकार उन सभी को वाहन से बाहर निकाला। वहीं वाहन में पीछे बैठा एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया था

सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में सुरेश कुमार सोनी 55 को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गजेंद्र शर्मा 32, गोविचंद 60, मनीष 17, राम बहादुर 60, लखन का प्राथमिक उपचार किया गया। कृष्ण कुमार बाल-बाल हादसे में बच गया है।

Related Articles

Back to top button