उत्तर प्रदेशराज्य

राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्‍यादा ही सक्रिय नजर आ रहे हैं। राहुल अपने सोशल मीडियो पोस्‍ट में ज्‍यादातर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हैं। हालांकि, इस बार भी उन्‍होंने अपने हालिया ट्वीट में पीएम मोदी पर ही निशाना साधा है।

            राहुल गांधी इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्‍यादा ही सक्रिय नजर आ रहे हैं।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में मार्कोस, मुसोलिनी, मिलोसेविक, मुबारक, मोबुतू, मुशर्रफ, माइकोमबेरो का नाम लिख है। फर्डीनेंड मार्कोस पूर्व फिलीपींस के राष्‍ट्रपति रहे हैं। वहीं, बेनिटो मुसोलिनी पूर्व इटली राष्‍ट्रपति, मिलोसेविक स्‍लोबोडान पूर्व सर्बिया राष्‍ट्रपति, हुस्‍ने मुबारक पूर्व मिस्र राष्‍ट्रपति, मोबुतू सेसे सीको पूर्व मोरक्‍को राष्‍ट्रपति, परवेज मुशर्रफ पूर्व पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति, और मिशेल माइकोमबेरो पूर्व सोमालिया राष्‍ट्रपति थे।

राहुल गांधी ने कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया है। इधर, पुलिस ने प्रदर्शनकारी किसानों को राजनीतिक पार्टियों का समर्थन मिलता देख गाजीपुर बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए हैं, ताकि उपद्रवी शांति व्‍यवस्‍था को भंग न कर सकें। इसी को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

बता दें कि किसानों ने 6 फरवरी को चक्‍का जाम करने की घोषणा की थी। ऐसे में दिल्‍ली की सीमाओं पर पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए कई इंतजाम किए गए। हालांकि, अब भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि 6 फरवरी को दिल्ली-एनसीआर में चक्का जाम नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button