उत्तर प्रदेशराज्य

सपा ने आवेदन की तारीख बढ़ाई-विधानसभा चुनाव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश में वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी भी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मजबूत प्रत्याशियों की तलाश शुरू कर दी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रत्याशियों के आवेदन की तारीख बढ़ा दी है।

समाजवादी पार्टी ने इससे पहले प्रत्याशियों के आवेदन के लिए आखिरी तारीख 26 जनवरी रखी थी लेकिन अब दावेदार 15 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं।

समाजवादी पार्टी ने इससे पहले प्रत्याशियों के आवेदन के लिए आखिरी तारीख 26 जनवरी रखी थी, लेकिन अब दावेदार 15 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। समाजवादी पार्टी ने पिछले साल 19 अक्टूबर से विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों से आवेदन पत्र आमंत्रित किए थे। पार्टी अपने वर्तमान विधायकों के निर्वाचन क्षेत्रों से प्रत्याशियों के आवेदन नहीं लेगी।

दिल्ली के हालात के लिए भाजपा जिम्मेदार :  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हुए हंगामे के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘ भाजपा सरकार ने जिस प्रकार किसानों को निरंतर उपेक्षित, अपमानित व आरोपित किया है, उसने किसानों के रोष को आक्रोश में बदलने में निर्णायक भूमिका निभाई है।

अखिलेश से मिलकर संत-महात्माओं ने दिया आशीर्वाद : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बुधवार को सुनील चंद्रा स्वामी के साथ महामंडलेश्वर हिमांगी सखी गुरु मां किन्नर अखाड़ा एवं पशुपति अखाड़ा नेपाल स्वामी निर्विकल्पना नंदजी, स्वामी अखण्डानंदजी झुंझनू, स्वामी चंद्र देवजी महाराज, महेन्द्र बाबू राम स्वामी अजय योगी ने मुलाकात की।

Related Articles

Back to top button