उत्तर प्रदेशराज्य

साढ़े तीन वर्ष में काफी बदला गौतमबुद्ध नगर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वर्चुअल माध्यम से गौतमबुद्ध नगर की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने नोएडा में जल रहे उत्तर प्रदेश दिवस समारोह में प्रतिभाग भी किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आप सभी को उत्तर प्रदेश दिवस की हार्दिक बधाई देता हूं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप लोगों ने पिछले साढ़े तीन वर्षों के दौरान बदलते हुए गौतमबुद्ध नगर को देखा है। अकेले ने वहां पर विकास की हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण करवाया गया है। आज भी नोएडा की एक साथ सैकड़ों करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आप सभी को उत्तर प्रदेश दिवस की हार्दिक बधाई देता हूं। आज उत्तर प्रदेश दिवस के चतुर्थ संस्करण समारोह में आज मुझे प्रदेश में आर्थिक रूप से सबसे समृद्धशाली क्षेत्र, गौतमबुद्ध नगर से जुड़ने का अवसर मिला है। हमारी सरकार का प्रयास यहां के विकास को और ऊंचे मुकाम तक ले जाने का है। हम इसके लिए लगातार योजना बनाने के साथ क्रियान्वित भी कर रहे हैं।

इससे पहले मौसम के काफी खराब होने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज गौतमबुद्ध नगर जाने का कार्यक्रम रद हो गया। उन्होंने वहां पर वर्चुअल माध्यम से अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

Related Articles

Back to top button