उत्तर प्रदेशराज्य

घर में सो रही बालिका पर तेंदुए का हमला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :सिरसिया थाना क्षेत्र के पड़वलिया गांव में मंगलवार की रात जंगल से निकलकर तेंदुआ आबादी में घुस  आया। चारपाई पर सो रही पांच वर्षीय बालिका पर हमला बोल दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल बालिका को सीएचसी सिरसिया में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची वन व पुलिस टीम ने तेंदुए की तलाश की, लेकिन वह जंगल की ओर भाग गया।

पकड़िया गांव के अंगनू रात में अपने फूस के घर मे बैठे मोबाइल से बात कर रहे थे। बगल चारपाई पर उनकी पांच वर्षीय बेटी नीतू सो रही थी। 

पकड़िया गांव के अंगनू रात में अपने फूस के घर मे बैठे मोबाइल से बात कर रहे थे। बगल चारपाई पर उनकी पांच वर्षीय बेटी नीतू सो रही थी। परिवार के अन्य सदस्य पीछे घर में भोजन कर रहे थे। इसी बीच भिनगा जंगल से निकलकर तेंदुआ घर में घुस आया और मासूम पर हमला बोल दिया। बालिका के चिल्लाने की आवाज सुनकर अंगनू लाठी व टार्च लेकर दौड़ पड़े और तेंदुए को देख कर शोर मचाने लगे। शोर सुनकर अन्य ग्रामीण भी एकत्र हो गए। ग्रामीणों की भीड़ देख तेंदुआ घर के बगल लगे अरहर की खेत में घुस गया।

तेंदुए की आमद से गांव में दहशत है। इसी प्रकार पूर्वी सोहेलवा जंगल से निकलकर तेंदुआ बालू गांव में घुस गया। तेंदुए को देख ग्रामीणों ने हांका लगाना शुरू कर दिया। एकत्र भीड़ को देख तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया।

Related Articles

Back to top button