उत्तर प्रदेशराज्य

सोलर एनर्जी कारपोरेशन में निकली सरकारी नौकरियां

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :भारत सरकार के नवीन एवं नवीकरणीय उर्जा मंत्रालय के अधीन सोलर एनर्जी कारपोरेशन ऑफ इंडिया (एआसीआई) लिमिटेड ने नई दिल्ली स्थित ऑफिस में 26 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। निगम द्वारा आज, 20 जनवरी 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.01/2021) के अनुसार सुपरवाइजर, जूनियर एकाउंटेंट, जूनियर प्रोग्रामर, सीनियर ऑफिसर, मैनेजर और अन्य के कुल 26 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एआसीआई की ऑफिशियल वेबसाइट, seci.co.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 10 फरवरी से शुरू होगी और उम्मीदवार 9 मार्च 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

 निगम द्वारा आज 20 जनवरी 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.01/2021) के अनुसार सुपरवाइजर जूनियर एकाउंटेंट जूनियर प्रोग्रामर सीनियर ऑफिसर मैनेजर और अन्य के कुल 26 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को एआसीआई की वेबसाइट, seci.co.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये जाने वाले एआसीआई भर्ती 2021 ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन करना होगा। अप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट करने के बाद उम्मीदवारों को इसका प्रिंट-आउट ले लेना चाहिए और साथ ही सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button