उत्तर प्रदेशराज्य

बाप ही निकला हत्यारा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ । कर्नलगंज कोतवाली के एक गांव में 30 जनवरी 2020 को एक युवती का शव गांव के पास स्थित एक पेड़ से लटकता हुआ पाया गया था। इस मामले में युवती के पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा किया गया था। आरोप था कि उक्त तीनों आरोपित उसकी बेटी के साथ आए दिन छेड़छाड़ करते थे। इससे आजिज आकर उसकी बेटी ने आत्महत्या कर लिया।

कर्नलगंज कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा किया गया था।

कर्नलगंज कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा किया गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाने से मृत्यु की पुष्टि हुई थी। जांच के दौरान मृतका युवती का पिता संदेह के घेरे में आया। उससे पूछताछ की गई तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। कोतवाल ने बताया कि पूछताछ के दौरान मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का गांव के ही आरोपितों के साथ मेल मिलाप व संबंध था।

एक साल से चल रही थी जांच

एक साल से कर्नलगंज पुलिस जांच कर रही थी लेकिन, उसे सफलता नहीं मिल पा रही थी। कोतवाल संतोष सिंह के मुताबिक मृतका का पिता मामले को उलझा रहा था। वह पुलिस के सवालों का जवाब नहीं दे सका। अपने ही बयान में वह फंसता चल गया। आखिरकार उसने बेटी की गला दबाकर हत्या किए जाने की बात कबूल कर ली।

Related Articles

Back to top button