उत्तर प्रदेशराज्य

सिर्फ डाक्टर्स का भरोसा करें, CM योगी का नहीं

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : देश की कोरोना वैक्सीन को भारतीय जनता पार्टी की बताने के बाद काफी किरकिरी झेलने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। समाजवादी पार्टी के ऑफिस में बसपा तथा भाजपा से आए नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद उन्होंने कहा कि कोरोना की वैक्सीन आ गई यह तो अच्छी बात है, लेकिन सिर्फ डॉक्टर्स की बात पर भरोसा करें। सीएम योगी आदित्यनाथ की बात पर भरोसा न करें।

अखिलेश यादव ने कहा कोरोना की वैक्सीन आ गई यह अच्छी बात है लेकिन सिर्फ डॉक्टर्स की बात पर भरोसा करें।

 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि सरकार ने वैक्सीन लगाने का काम शुरू कर दिया है। इसकी खोज करने वाले वैज्ञानिकों से हमें कोई शिकायत नहीं है, सवाल यह है कि गरीबों तक वैक्सीन कब तक पहुंचेगी। उन्हेंं फ्री वैक्सीन मिलेगी या नहीं, यह सरकार को बताना चाहिए। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि खबर है कि एक बड़े देश मे वैक्सीन लगने के बाद 23 बुजुर्ग लोगों की जान चली गई। कई लोग बीमार हो गए। मैं तो सरकार से यह जानना चाहता हूं कि क्या मेडिकल स्टाफ को वैक्सीनेशन के लिए पर्याप्त ट्रेनिंग दी गई है। इसको लेकर क्या देश या प्रदेश में पर्याप्त तैयारी है।

 

उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि कई वैक्सीन सेंटर्स पर पर्याप्त फंड भी नहीं पहुंचा है। वैक्सीनेशन को लेकर हमें डॉक्टर और एक्सपर्ट पर भरोसा करना चाहिए न कि योगी आदित्यनाथ जी पर। सपा अध्यक्ष ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वैक्सीनेशन के कार्यक्रम में सबसे पहले भाजपा के लोगों को आगे आना चाहिए था। ताली और थाली बजाने के बाद वैक्सीन भी लगवानी चाहिए थी। हम लोग अपनी सरकार आने पर फ्री में वैक्सीन लगवा लेंगे।

Related Articles

Back to top button