उत्तर प्रदेशराज्य

बस ने एसआइटी के काफिले की गाड़ी को मारी टक्कर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :जांच के लिए आ रही एसआइटी के काफिले की गाड़ी को शनिवार को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में टीम के दो सदस्यों को मामूली चोटें आई हैं। दोनों के प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।वहीं, इससे पहले मुरादनगर में अंत्येष्टि स्थल में हुए हादसे की जांच करने शुक्रवार को एसआइटी की टीम मुरादनगर पहुंची थी। टीम ने अंत्येष्टि स्थल जाकर वहां की जांच भी की थी। जांच के दौरान एसआइटी ने प्रत्यक्षदर्शियों से बात भी की थी। टीम ने हादसा पीड़ितों से मिलकर उनका हाल भी जाना थी।

जांच के लिए आ रही एसआइटी के काफिले की गाड़ी को शनिवार को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में टीम के दो सदस्यों को मामूली चोटें आई हैं।

रविवार (03जनवरी) को अंत्येष्टि स्थल में शव के अंतिम संस्कार के दौरान छत गिरने के चलते 24 लोगों की मौत के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार ने एसआइटी को मामले की जांच सौंपी थी।

शुक्रवार दोपहर को ढाई बजे के बाद एसआइटी की पांच सदस्यीय टीम मुरादनगर पहुंची। टीम के सदस्य सबसे पहले न्यू डिफेंस कालोनी स्थित मृतक जयराम के बेटे दीपक से मिले। दीपक हादसे के संबंध में मुख्य वादी हैं। टीम ने दीपक से हादसे और उससे जुडे़ पहलुओं के बारे में बात की। इसके बाद टीम संगम विहार कॉलोनी पहुंची और वहां के पीड़ित परिवारों से मिलकर उनका हालचाल जाना। वहां टीम ने हादसे में घायल हुए उधम सिंह से उनके स्वास्थ्य और हादसे से पूर्व अंत्येष्टि स्थल के माहौल के बारे में पूछताछ की। तत्पश्चात टीम अंत्येष्टि स्थल पर पहुंची और दुर्घटनास्थल की जांच की

Related Articles

Back to top button