उत्तर प्रदेशराज्य

10वींं के छात्र की गोली मारकर हत्‍या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : शिकारपुर थाना क्षेत्र के सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में कक्षा 10 के छात्र के साथ ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मारकर हत्या कर दी। कक्षा में पास रखी कुर्सी हटाने को लेकर विवाद हुआ था। हत्यारोपित छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। हत्यारोपित छात्र को स्कूल में ही पकड़ लिया गया है। मृत छात्र के रोते-बिलखते स्वजन पहले स्कूल, फिर अस्पताल पहुंचे हैं।

बुलंदशहर में एक स्‍कूल में गुरुवार की सुबह कक्षा दस के एक छात्र की स्कूल के भीतर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। अचानक हुए इस गोलीकांड से वहां पर अफरातफरी मच गई।

कुर्सी को लेकर हुई थी बहस 

गांव आंचरूकला के रहने वाले रवि कुमार का 14 साल का बेटा टार्जन, नगर के सूरजभान सरस्वती विद्यामंदिर इंटर कालेज में कक्षा 10 का छात्र था। साल के अंतिम दिन गुरुवार को अन्य छात्रों के साथ टार्जन भी स्कूल पहुंचा। क्लास शुरू होने से पहले एक सहपाठी ने टार्जन को एक कुर्सी उठाकर दूसरी तरफ रखने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हुई।

प्राधानाचार्य प्रभात कुमार वर्मा ने तुरंत ही स्कूल का मुख्य गेट बंद करवाकर पुलिस को सूचना दे दी। स्कूल पहुंची पुलिस ने हत्यारोपित छात्र को पिस्टल सहित पकड़ लिया। पिस्टल उसके चाचा की है।

Related Articles

Back to top button