उत्तर प्रदेशराज्य

मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार की फर्जी आइडी बनाकर ठगी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार रहीस सि‍ंह का फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर रुपये मांगने का मामला सामने आया है। लखनऊ जनकल्याण समिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने गोमतीनगर विस्तार थाने में मंगलवार देर रात में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उमाशंकर दुबे के मुताबिक रहीस सि‍ंह के नाम से फेसबुक एकाउंट है, जिससे उनके पास मैसेज आया था। मैसेज भेजने वाले ने 25 हजार रुपये मांगे और गूगल पे करने को कहा। इस पर उमाशंकर दुबे ने कहा कि उनके पास गूगल पे नहीं है और वह पेटीएम कर सकते हैं। मैसेज भेजने वाले ने पेटीएम नंबर भेजा, जो किसी कपिल कुमार का निकला। संदेह होने पर उमाशंकर ने रहीस सि‍ंह को फोन किया। इस पर उन्होंने कहा कि वह फेसबुक अकाउंट उनका नहीं है। इसके बाद उमाशंकर ने पुलिस से शिकायत की।

रायबरेली रोड साउथ सिटी स्थित कल्याण लॉन में केयरटेकर को असलहे के बल पर बंधक बनाकर बाउंड्रीवॉल और इमारत ढहाने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से दो जेसीबी बरामद हुई हैं।

असलहे के बल पर केयर टेकर को बंधक बनाकर, तोडफ़ोड़ करने वाले गिरफ्तार

रायबरेली रोड साउथ सिटी स्थित कल्याण लॉन में केयरटेकर को असलहे के बल पर बंधक बनाकर बाउंड्रीवॉल और इमारत ढहाने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से दो जेसीबी बरामद हुई हैं। इंस्पेक्टर आशीष द्विवेदी ने बताया कि आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button