उत्तर प्रदेशलखनऊ

कई संदिग्धों से पूछताछ, नतीजा शून्य

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी के मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय हत्याकांड में एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी पुलिस बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस ने दो संदिग्धों का स्केच जारी किया था। इसके जरिए उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही थी। हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

लखनऊ के मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की हत्या का मामला। प्रॉपर्टी विवाद की ओर घूमी पड़ताल छानबीन तेज।

पुलिस ने शनिवार को दो संदिग्धों का स्केच जारी किया था। पुलिस ने स्केच के आधार पर उन लोगों से पूछताछ की है, जिनका हुलिया उससे मिल रहा था। अब पुलिस प्रॉपर्टी विवाद की दिशा में भी छानबीन कर रही है। सुजीत का जिन लोगों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था, उन्हें पुलिस ने थाने पर बुलाकर पूछताछ की है।

रविवार को गौरा में ईट भट्टे के बाहर सुजीत पांडेय की बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान सुजीत ने भी अपने बचाव में बदमाशों पर गोलियां चलाई थी, जिसमें वे बाल-बाल बच गए थे। मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों ने सुजीत पांडेय को मृत घोषित कर दिया था। इस घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया था और जल्द से जल्द वारदात के राजफाश की मांग की थी।

Related Articles

Back to top button