उत्तर प्रदेशलखनऊ

उरई में खड़े ट्रैक्टर से टकराई कार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उरई के कुठौंद थाना क्षेत्र में जालौन-औरैया मार्ग पर सोमवार सुबह खड़े ट्रक में कार टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कार सवारों की शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना भेजी है।

 

कुठौंद थाना क्षेत्र के औरैया जालाैन मार्ग पर हादसा हुआ है। कार के अंदर खाली शराब की बोतलें मिली हैं। पुलिस ने कार चालक के नशे में धुत होने की आशंका जताई है।

सोमवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे ब्लाक के सामने एक ईंटा लदा ट्रैक्टर पंचर हो जाने के कारण खड़ा था। औरैया की तरफ़ से तेज़ रफ़्तार अल्टो कार ट्रैक्टर-ट्राली में टकरा गई। हादसे में कार सवार 35 वर्षीय बिट्टू पाल पुत्र तेजपाल निवासी हसनपुर जिला मेरठ और 32 वर्षीय यादवेंद्र पुत्र कमलापत निवासी गाजीपुर दिल्ली की मौके पर मौत हो गई।

वहीं कार सवार राजपाल और विकास पाल निवासी गाजियाबाद गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना अध्यक्ष अरुण तिवारी मौके पर पहुंचे और घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। डॉक्टरों ने प्राथिमक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि कार चालक के शराब के नशे में होने की आशंका है। कार के अंदर खाली शराब की बोतलें मिली हैं। दुर्घटनाग्रस्त कार एवं ट्रैक्टर कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। मृतकों के स्वजन को सूचना दी गई।

Related Articles

Back to top button