उत्तर प्रदेशराज्य

चेहरे पर फोड़ा निकलने से परेशान युवक ने उठाया ऐसा कदम

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : चेहरे पर निकले फोड़े से परेशान होकर कल्याणपुर के रावतपुर गांव निवासी 22 वर्षीय निजी कंपनी के कर्मचारी अभिषेक उर्फ सुमित द्विवेदी ने शनिवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। मां जब सुबह उसे जगाने के लिए कमरे में पहुंची तो घटना का पता लगा। सूचना पर पुलिस भी आई और जांच की, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

पुलिस के मुताबिक रावतपुर गांव के आनंद नगर निवासी चंद्रचूड़ द्विवेदी का बड़ा बेटा अभिषेक एक मसाला कंपनी में नौकरी करता था।

पुलिस के मुताबिक रावतपुर गांव के आनंद नगर निवासी चंद्रचूड़ द्विवेदी का बड़ा बेटा अभिषेक एक मसाला कंपनी में नौकरी करता था। कुछ माह पूर्व उसके गाल पर एक फोड़ा निकल आया था। उसने डॉक्टर को दिखाकर दवा ली तो इलाज के बाद चेहरा ठीक हो गया था। पिछले दिनों फिर से गांठ निकल आई थी। चार दिन पूर्व अभिषेक दवा लेने के लिए एक दोस्त के मेडिकल स्टोर पर पहुंचा तो उसने मुंह का कैंसर होने की आशंका जता दी। घर लौटने के बाद से अभिषेक तनाव में आ गया। मां मंजू के मुताबिक बेटे को उन्होंने गांठ की जांच कराने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं गया। बल्कि डिप्रेशन के चलते रात भर जागता रहता था। शनिवार रात भी मां ने उसे जागते देखा। करीब दो बजे वह बाथरूम में गया और काफी देर तक नहीं निकला तो मां ने आवाज दी। तब अभिषेक बाहर निकला। इसके बाद मंजू सोने चली गईं। सुबह करीब आठ बजे जब वह जगाने पहुंचीं तो अभिषेक कमरे में नहीं था। बाथरूम में देखा तो कुंडे के सहारे दुपट्टे से उसका शव लटका देखा।

Related Articles

Back to top button