उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ के ग्वारी गांव में समाजवादी चौपाल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :समाजवादी पार्टी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश_यादव जी के निर्देशानुसार  रविदास मल्होत्रा और छात्रसभा से सर्वेश यादव ने केन्द्र सरकार के काले कृषि कानून के खिलाफ आज मध्य विधान सभा के ग्वारी गाँव में चौपाल लगाकर किसान भाईयों को आगाह किया गया । तथा इस कानून के खिलाफ एकजुट होकर आने का आह्वान किया गया ।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता गांवों में घेरा बनाकर अलाव के साथ चौपाल में किसानों से बातचीत करेंगे।

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी जमीन मजबूत करने के लिए किसानों के मुद्दे पर बीजेपी के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक मोर्चा खोले हुए हैं । कृषि कानून के विरोध में सपा कार्यकर्ता शुक्रवार को यूपी के सभी गांव में चौपाल लगाकर किसानों के साथ बातचीत करेंगे ।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि किसानों के साथ बीजेपी राज में सबसे ज्यादा अन्याय हुआ है । सपा सूबे भर में कृषि कानूनों को खिलाफ गांव-गांव किसान घेरा कार्यक्रम करेगी । समाजवादी पार्टी किसानों की अपनी पार्टी है ।ऐसे में किसानों के संघर्ष में हम उनके साथ हैं. सपा किसान घेरा कार्यक्रम के जरिए किसानों तक अपना समर्थन पहुंचाने के साथ सपा सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी देगी ।

Related Articles

Back to top button