मनोरंजन

पति को याद कर खूब रोईं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट,

स्वतंत्रदेश लखनऊ : मशहूर टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट ने हाल ही में सलमान ख़ान के शा बिग बॉस 14 में एंट्री ली है। सोनाली को घर में आए हुए अभी दो ही दिन हुए हैं इस वजह से वो सब से घुल मिल नहीं पाई हैं। लेकिन फिलहाल उनकी राहुल वैद्य से ठीक-ठाक बातचीत होती दिख रही है। हाल ही में सोनाली ने राहुल से बात करते हुए अपने पति की मौत का दुख ज़ाहिर किया।

मशहूर टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट ने हाल ही में सलमान ख़ान के शा बिग बॉस 14 में एंट्री ली है।

पति को याद करते हुए सोनाली रो भी गईं। उन्होंने बताया कि ये उनके ससुराल की हिस्ट्री रही है यहां आदमियों के साथ ऐसा ही हो जाता है। अब उनके घर में आदमी सिर्फ एक देवर बचे हैं।सोशल मीडिया पर सोनाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सोनाली, राहुल को बता रही हैं, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि अचानक मेरे साथ ऐसा होगा। मैं उस वक्त मुंबई में थी।मैं राजनीति भी छोड़ना चाहती थी मेरी कोई इच्छा नहीं थी कि अब मैं काम करूं।

लेकिन फिर मेरी सास ने मुझसे कहा कि मुझे चुनाव लड़ना चाहिए। मेरी सास ने मुझे सपोर्ट किया। मेरा सास न मुझसे कहा कि मुझे ये सब करना चाहिए क्योंकि मेरा पति यही चाहता था वो चाहता था कि मैं चुनाव लड़ूं। जैसा जाट परिवार में होता है कि महिलाएं घर से ज्यादा बाहर नहीं निकलतीं वैसा ही था घर का भी माहौल, लेकिन मेरी सास ने मेरा बहुत साथ दिया ये बताने के बाद सोनाली भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, ‘वो मुझसे बहुत प्यार करते थे।

उन्होंने मेरा बहुत साथ दिया.. उनके जाने के बाद मैं 6-7 महीने तक सोई नहीं थी। लेकिन उनके जाने के बाद मैं उनका हर सपना पूरा कर रही हैं। चार साल से मैंने बाग में काम करने के लिए लोग लगा रखे हैं फार्म हाउस में बाग बनाने की उसकी इच्छा थी और मैं वो पूरी कर रही हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं उसकी वजह से ही हूं उसी ने मुझे बनाया है’।

 

 

Related Articles

Back to top button