मनोरंजन

कोरोना के चलते रुकी रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग,

स्वतंत्रदेश लखनऊ : कोरोना काल में बाकी तमाम व्यवसायों की तरह फिल्म जगत भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है. सिनेमाघर कई महीनों तक बंद रहे और फिल्मों की शूटिंग करने पर भी प्रतिबंध लग गया. समय के साथ चीजें वापस सामान्य हुईं लेकिन अब भी देश से कोरोना का प्रकोप खत्म नहीं हुआ है. आए दिन किसी न किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान कास्ट या क्रू में से किसी को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के चलते शूटिंग रोकनी पड़ जाती है

.

कोविड-19 के चलते रजनीकांत की फिल्म Annathey की शूटिंग रोकनी पड़ गई. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी और जानकारी के मुताबिक क्रू के 8 सदस्यों को कोविड पॉजिटिव पाया गया है. फिल्म की शूटिंग के लिए रजनीकांत पिछले हफ्ते चेन्नई से रवाना हुए थे और उन्हें नयनतारा के साथ हैदराबाद में फिल्म के इस शेड्यूल की शूटिंग 29 दिसंबर तक पूरी करनी थी.

https://www.instagram.com/p/Bf0rrl8jUfy/?utm_source=ig_embed

टीम के सदस्यों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने से फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई है और अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म की शूटिंग दोबारा कब शुरू की जा सकेगी. बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत इसी महीने 70 साल के हो गए हैं. 12 दिसंबर को उन्होंने अपना 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम दिग्गजों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं.

 

Related Articles

Back to top button