उत्तर प्रदेशराज्य

वाराणसी पहुंचकर सर्किट हाउस में की बैठक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :। मऊ में जनसभा के बाद हेलिकाप्‍टर से वाराणसी पहुंचे मुख्‍यमंत्री पुलिस लाइन से सीधे सर्किट हाउस पहुंंचे जहां अधिकारियों संग वह बैठक कर वाराणसी में विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे।

दोपहर 2.20 बजे पुलिस लाइन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर उतरा तो पुलिस लाइन से सीधे मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच गए। 

इससे पूर्व मऊ जिले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का बहुप्रतीक्षित दौरा शुरू होने के साथ ही जिले के लोगों में उत्‍साह चरम पर नजर आया। दोपहर सवा दो बजे आसमान में मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर दिखते ही भीड़ का उत्‍साह नजर आने लगा। लगभग 2.20 घण्टे विलम्ब के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर उतरा तो जल्द ही वह आयोजन स्‍थल के मंच पर पहुंच गए। दोपहर 2.20 बजे पुलिस लाइन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर उतरा तो पुलिस लाइन से सीधे मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच गए। दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया तो बटन दबाकर विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का लोंगो ने स्वागत किया।

बोले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

सभा को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा कि विकास शासन की प्राथमिकता है, वर्ष 2014 में पीएम मोदी ने शपथ लिया किया था कि विकास की योजना हर गरीब तक पहुंचेगी। इस देश मेंं चेहरा देकर लाभ देने की प्रवृत्ति थी। आजादी के बाद पहली बार पीएम आवास वीणा भेदभाव के मिल रहा है। हर गरीब को बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ देने का काम भाजपा ने किया है। 135 करोड़ की जनता मोदी जी की परिवार है। इनके चेहरे पर खुशहाली ही मकसद है। प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा का काम भी सरकार कर रही है। बंद कल कारखाने फिर से चालू हो रहे हैं। पौने चार लाख नौकरियां हमने मात्र साढे चार साल में दी। को

Related Articles

Back to top button