उत्तर प्रदेशराज्य

हरदोई में चाकू से गोदकर पत्‍नी की हत्‍या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में घर में एक पति ने पत्‍नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया।

हरदोई के टड़ियावां थानाक्षेत्र के फकीराबाद ग्राम का मामला। आपसी विवाद के बीच पति ने पत्‍नी को उतारा मौत के घाट। हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया।

 

गुस्‍से में आकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी 

मामला टड़ियावां थानाक्षेत्र का है। यहां के ग्राम फकीराबाद निवासी पिंटू का किसी बात को लेकर पत्नी नीशू से बुधवार की दोपहर विवाद हो गया। बताया जाता है कि विवाद के बाद पिंटू ने पत्नी नीशू पर घर में रखे चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों के आने पर हत्यारोपित मौके से फरार नहीं हो सका। थाना प्रभारी संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि पिंटू मानसिक रूप से बीमार है। पत्नी की किसी बात से उसे गुस्सा आ गया और घर में रखे चाकू से उसपर कई वार कर दिए, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button