उत्तर प्रदेशराज्य

योगी प्रयागराज पहुंचे, परखेंगे माघ मेले का सेफ कोविड प्लान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ प्रयागराज पहुंच गए हैं। उनका हेलीकाप्‍टर पुलिस लाइन में उतरा। वहां से सीएम योगी केपी कॉलेज मैदान पहुंचे। मुख्‍यमंत्री माघ मेले के सेफ कोविड प्‍लान को परखने प्रयागराज पहुंचे हैं।

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ प्रयागराज पहुंच चुके हैं। शहर में पहले से तय कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के अलावा वे माघ मेले के कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।

सीएम योगी शहर में पहले से तय कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के अलावा वे माघ मेले के कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे। सीएम योगी केपी कालेज मैदान में आयोजित अधिवक्‍ता समागम में शामिल होने पहुंचे हैं। इसके बाद अन्‍य कार्यक्रमों में शिरकरत करेंगे। इसमें सबसे अहम बिंदु मेला क्षेत्र में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कराना और श्रद्धालुओं की जांच से लेकर अस्थाई व शहर में स्थाई अस्पतालों मेें उस दौरान व्यवस्था चाक चौबंद है। मुख्यमंत्री एल-थ्री लेवल के कोविड अस्पताल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय का अचानक भ्रमण कर सकते हैं।

त्रिस्तरीय है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में नौ सौ पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। अलग-अलग कार्यक्रम स्थल पर जाने वाले रूट के सभी चौराहों पर बैरीकेडिंग कर दी गई है। वहां पर सिविल और ट्रैफिक पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी।

इंट्रीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर से भी संदिग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। पुलिस के साथ ही खुफिया एजेंसी भी अपने-अपने स्तर पर इनपुट जुटा रहीं है। ताकि शरारती तत्वों पर समय रहते कार्रवाई की जा सके।

Related Articles

Back to top button