खेल

दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ : विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आइपीएल के 19वें मुकाबले में 43 रन की पारी खेली और वो इस लीग में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। अगर किसी एक टीम की बात करें तो इस मामले में रोहित शर्मा सबसे उपर हैं जिन्होंने केकेआर के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। रोहित ने केकेआर के खिलाफ इस लीग में अब तक 904 रन बनाए हैं और वो पहले पायदान पर हैं तो वहीं विराट कोहली दूसरे नंबर पर हैं जिन्होंने दिल्ली के खिलाफ 868 रन बनाए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। हालांकि उनकी टीम आरसीबी को पिछले मैच में 59 रन से हार मिली थी लेकिन वो 43 रन की पारी खेलने में सफल रहे थे।

अब बात सिर्फ दिल्ली कैपिटल्स की हो तो विराट कोहली इस लीग में उस टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और उनसे आगे कोई नहीं है। वहीं इस लीग में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में डेविड वार्नर तीसरे स्थान पर हैं और उन्होंने भी केकेआर के खिलाफ अब तक 865 रन बनाए हैं। वहीं चौथे नंबर पर भी वार्नर हैं जिन्होंने पंजाब के खिलाफ 819 रन बनाए हैं।

फटाफट खबरे

आइपीएल में एक विरोधी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज-

रोहित शर्मा – 904 vs KKR

विराट कोहली – 868 vs DC*

डेविड वार्नर – 865 vs KKR

डेविड वार्नर – 819 vs KXIP

सुरेश रैना – 818 vs KKR

सुरेश रैना – 818 vs MI

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *