उत्तर प्रदेशलखनऊ

रक्षामंत्री के रोड शो के दौरान आई एंबुलेंस

स्वतंत्रदेश,लखनऊरक्षामंत्री व लखनऊ से भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने सोमवार को भारी संख्या में मौजूद अपने समर्थकों के साथ रोड शो करने के बाद नामांकन दाखिल कर दिया। राजनाथ सिंह को तीसरी बार लखनऊ से प्रत्याशी बनाया गया है। उन्हें लेकर समर्थकों में भारी उत्साह है।

सोमवार को करीब 11 बजे रक्षामंत्री का रोड शो लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय से शुरू हुआ जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए। रोड शो में भीड़ इतनी ज्यादा थी कि हजरतगंज, कैसरबाग और कैंट सहित कई इलाकों में जाम लग गया जिससे परिवर्तन चौक सहित कई जगहों पर बैरीकेटिंग कर यातायात रोकना पड़ा।

रोड शो के रास्ते में एक जगह एंबुलेंस आ गई। इतनी भीड़ होने के बाद भी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस के लिए सुरक्षित रास्ता बनाया और उसे गुजार दिया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसकी लोग प्रशंसा कर रहे हैं।राजनाथ सिंह के नामांकन के लिए आयोजित रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।लखनऊ भाजपा का गढ़ माना जाता है। राजनाथ सिंह खुद भी बेहद लोकप्रिय नेता हैं। ऐसे में इस बार उनकी जीत की हैट्रिक लगना लगभग तय माना जा रहा है। 

Related Articles

Back to top button