उत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में BJP का मेगा रोड शो, काशी के बाद क्रांतिधरा से बने जीत का रिकॉर्ड

स्वतंत्रदेश ,लखनऊउप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज मेरठ में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। मेरठ में मेगा रोड शो आयोजित किया गया है। इस दौरान उन्होंने अमर उजाला से भी खास बातचीत की। डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा के प्रत्याशी को बदलने पर कहा कि सपा पार्टी का नाम बदलकर अदला बदला पार्टी कर देना चाहिए।मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का नामांकन करने के बाद शास्त्री नगर स्थित शुभकामना बैंकट हॉल पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। मुख्य अतिथि केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो इस क्रांतिकारी भूमि में पैदा हुए, उन्होंने भी नहीं सोचा कि वह यहां से भाजपा से प्रत्याशी बनेंगे।कहा कि मैं उन्हें अग्रिम बधाई आप लोगों की तरफ से दे रहा हूं। काशी विश्वनाथ के बाद रिकॉर्ड जीत का रिकॉर्ड मेरठ से बनना चाहिए। सभी कर्ताधर्ता जिनके कंधों पर 26 अप्रैल का भार सभी जुट जाएं।

उन्होंने कहा कि मोदी ने यहीं से चुनावी शंखनाद किया तो सभी का फर्ज है कि मजबूत जीत दिलाएं। मेरा बूथ सबसे मजबूत का संकल्प लें। हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता हैं और मेरठ के विकास को कार्य करेंगे। नारा लगवाया 4 जून 400 पार।

कांग्रेसमुक्त हो रहा भारत, बसपा से कोई टिकट लेने वाला नहीं
मौर्य ने कहा कि देश कांग्रेस मुक्त हो रहा है और सपा व बसपा प्रदेश से खत्म हो रही हैं। सपा लगातार प्रत्याशी बदल रही है, जबकि बसपा से कोई टिकट लेने वाला नहीं है। भ्रष्टाचार मुक्त भारत का मोदी का संकल्प हमे पूरा करना है।  क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने सभी से उपमुख्यमंत्री का खड़े होकर कराया अभिनंदन। चुनाव में हम सभी अपनी भूमिकाओं का निर्वाहन करें। अपनी टीम व साथियों के साथ हर घर जाकर प्रधानमंत्री का प्रणाम देने जाएं और फिर से तीसरी बार जीत का आह्वान करें। 

मोदी योगी के प्रयासों से अयोध्या में रामलला पधारे: गोविल 
भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने कहा कि प्रत्याशी बनना पहला और अब दूसरा कदम नामांकन है। मौर्य की उपस्थिति ऊर्जा देने वाली होती है। समय कम है कार्यकर्ताओं से मिलना है जनता से संपर्क करना है।बोले 400 पार का आंकड़े के पीछे बड़ी वजह है। मोदी, योगी के प्रयासों से रामलाला वर्षों बाद पधारे हैं। वैचारिक सोच है मेरी कि यहीं जन्मा और पढ़-लिख कर बड़ा हुआ और अब मेरी घर वापसी हुई है। केवल जीतना ही महज लक्ष्य नहीं है, रिकॉर्ड जीत हासिल करनी होगी।उन्होंने कहा कि मोदी ने सिखाया राष्ट्रप्रेम करना। सभी की भावना और कर्तव्य होता है। मेरठ पर पूरे देश की निगाह टिकी हैं। वोट की अपील करते हुए कहा कि लोग देखेंगे और पूछेंगे कि राम को राम के घर से कितने वोट मिले।

जनसभा के बाद शुरू किया रोड शो, ये नेता मौजूद
ऊर्जा राज्यमंत्री डा सोमेन्द्र तोमर, जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज, मुकेश सिंहल, सुनील वाधवा, बीना वाधवा, मधु गुर्जर, नरेंद्र राष्ट्रवादी, आलोक अवस्थी, अंकित सिंहल, गजेंद्र शर्मा, अमित शर्मा मौजूद है।

Related Articles

Back to top button