उत्तर प्रदेशराज्य

शिवपाल को नागवार गुजरी अखिलेश पर डिप्टी सीएम केशव की टिप्पणी

स्वतंत्रदेश ,लखनऊयूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और सपा नेता शिवपाल सिंह यादव सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए हैं। डिप्टी सीएम केशव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी की थी जिस पर शिवपाल ने उन्हें करारा जवाब दिया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिप्टी सीएम केशव ने एक्स पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस दिन से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में डॉक्टर मोहन यादव ने शपथ ली है। सपा बहादुर अखिलेश यादव के पीडीए (परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी) के सदस्य बहुत उखड़े-उखड़े हैं। आगे उन्होंने कहा कि सैफई हवाई अड्डा बन सकता है तो बंदायू में क्यों नहीं!

इस पर शिवपाल ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया कि हम समाजवादी लोग तो चाहते हैं कि आप उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में हवाई अड्डा बनवा दें, लेकिन इसके पहले आप कौशांबी में एक हवाई पट्टी भी बना दें, अगर आपकी सरकार में सुनी जा रही है तो? वैसे भी पूरे प्रदेश में सड़क पर चलते हुए ‘ हवाई ‘ सफर का अहसास तो हो ही रहा है सरकार।मध्य प्रदेश में डॉ. मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद कहा जा रहा है कि भाजपा ने यूपी और बिहार में यादव वोट बैंक में सेंध लगाने का प्रयास किया है। जो कि परंपरागत तौर पर लालू यादव और अखिलेश यादव को वोट करता रहा है। वहीं, अखिलेश यादव का कहना है कि लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) मिलकर हरा देगा। इस पर केशव पीडीए को परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी बताकर अखिलेश यादव पर तंज करते हैं।

Related Articles

Back to top button