उत्तर प्रदेशराज्य

 राधा अष्टमी पर दर्शन के दौरान दो श्रद्धालुओं की मौत

स्वतंत्रदेश , लखनऊमथुरा के बरसाना में राधा जन्मोत्सव के अवसर पर राधारानी के दर्शन करने आए दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। हादसे के बाद प्रशासन में खलबली मच गई है। वहीं इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। बताया गया है कि शनिवार सुबह राधारानी मंदिर में अभिषेक के दर्शन के दौरान दो श्रद्धालुओं ने दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय श्रद्धालु की सुदामा चौक की सीढ़ियों के पास भीड़ के दबाव में दम घुटने से मौत हो गई। तो वहीं प्रयागराज की रहने वाली 60 वर्षीय श्रद्धालु राजमणि राधारानी के दर्शन करने अपने परिवार के साथ बरसाना पहुंची थीं। सुबह दर्शन को जाने वाली थीं, अचानक से उनकी तबीयत खराब हो गई। डॉक्टर के उपचार से पहले ही उनकी मौत हो गई। राजमणि की बहन शोभा ने बताया उनको शुगर की बीमारी थी। बहन की तबीयत बिगड़ने के बाद धर्मशाला से डॉक्टर के पास ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी हालत और भी खराब हो गई। 

वहीं मामले की जानकारी देते हुए सीएससी प्रभारी मनोज ने बताया श्रद्धालु को अस्पताल लाया गया था, लेकिन उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया दो श्रद्धालुओं की बीमारी के चलते मौत हुई है। दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मथुरा भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button