उत्तर प्रदेशराज्य

दरिंदे के चंगुल से छूटकर 500 मीटर दौड़ी

स्वतंत्रदेश,लखनऊपंकज मुझे घर से आते जाते काफी समय से परेशान कर रहा था। दो दिनों से मोबाइल नंबर मांग रहा था। इसको लेकर उसको फटकार लगा दी थी। इसका बदला लेने के लिए मुझ पर पंकज ने चाकू से जानलेवा हमला किया। बचने के लिए भागते हुए पुलिस को फोन किया, लेकिन लोकेशन भेज पाती कि उससे पहले ही दुपट्टे से घसीटकर वह मुझे खाली प्लॉट में ले गया।जहां मोबाइल पर बात न करने और शादी न करने की बात कहकर चाकू से वार कर दिया। मैं चीखती रही, लेकिन कोई बचाने नहीं आया। पंकज ने रेप की कोशिश की। दरिंदे से बचने के लिए हिम्मत जुटा कर उसके सिर पर वार किया। नंगे पैर भागकर जान बचाई।यह कहना है घायल ट्यूशन टीचर का। जिसके साथ 30 अगस्त की शाम रेप की कोशिश की गई। विरोध करने पर चाकू से उस पर कई वार किए गए। कमांड अस्पताल के ICU में युवती भर्ती है। अब हम आपको युवती के साथ हुई पूरी घटना की बयानी उसकी जुबानी –

पुलिस के मुताबिक आरोपी निलमथा के जंगल में पत्तियों के ढेर में मिला।

ट्यूशन टीचर के मुताबिक, 30 अगस्त को घटना हुई। उसके दो दिन पहले से वह मोबाइल नंबर लेने की कोशिश कर रहा था। पहले दिन मैंने मना कर दिया। दूसरे दिन मेरा घर तक पीछा किया, लेकिन मैं घर आ गई। तीसरे दिन फिर मोबाइल नंबर मांगा तो गाली भी दे दी। मैंने उससे कहा कि अगर अब मोबाइल नंबर मांगा दो मम्मी को बता कर सबक सिखा दूंगी।

कमांड हॉस्पिटल में 30 अगस्त से लड़की का इलाज चल रहा है।

वह स्टॉल डालकर तीन लोगों के साथ खड़ा था
30 अगस्त को ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही थी। रास्ते में मास्क लगाकर आरोपी पंकज सामने से आ रहा था। सिर पर स्टॉल डाले था। पंकज के साथ दो लड़के और थे जो साइड हो गए थे। पास आकर पंकज ने तेलीबाग का रास्ता पूछा। फिर मोबाइल नंबर मांगा। फोन डिग्गी में रखा था। इतने में पीछे से मेरे गले में पड़े दुपट्टे को उसने खींच लिया।

इस दौरान स्कूटी गिर गई। स्कूटी ऑन ही रही। बचने के लिए मैं करीब पांच मिनट दौड़ी, इस दौरान पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। पुलिस ने कहा- बेटा फोन स्पीकर पर डालकर अपना लोकेशन भेजो, लेकिन मैं डाल नहीं पाई। इसी बीच उसने चाकू निकाला और घसीटते हुए खाली प्लॉट में ले गया। आरोपी पंकज के खींचने पर खूब चिल्लाई, लेकिन बचाने के लिए कोई नहीं आया। भागने के लिए अपना जूता भी उतारा, पर भाग नहीं पाई।पीड़िता के मुताबिक, जान बचाने के लिए पंकज से शादी करने तक की बात कह दी, लेकिन वह नहीं माना। उसके बाद भी नहीं छोड़ा। कहा- मुझे पता है तू बाद में फिर मुकर जाएगी। बचने के लिए उसके पैर पर मारा। जिसके बाद वह चाकू से वार करने लगा। जब हाथ पर चाकू लगा तो उसके सिर पर वार कर किसी तरह भाग निकली। इसके बाद जिनके यहां ट्यूशन पढ़ाने जाती थी उनको आपबीती बताई।डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार के मुताबिक, आरोपी पंकज रावत पीड़िता का पूर्व परिचित रहा है। दोनों के बीच पहले भी विवाद हो चुका है। जिसका छह माह पहले समझौता भी हुआ था। आरोपी एकतरफा प्यार के चलते उसको परेशान कर रहा था। जिसको पुलिस ने 35 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी पूर्वी ने बताया कि पंकज रावत की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती वाला टास्क था। वह मोबाइल घर छोड़ गया था। सभी रिश्तेदारों की दबिश के बाद भी उसका सुराग नहीं मिल रहा था। स्थानीय लोगों से पता चला कि वह जंगल की तरफ गया है। जहां पुलिस ने खोजबीन शुरू की। जहां वह पत्तों के ढेर के नीचे से छिपा था।

DCP बोले- युवती के शरीर पर चाकू के पांच निशान
DCP पूर्वी हृदेश कुमार के मुताबिक, युवती की मेडिकल रिपोर्ट में पांच चाकू के वार और चोट के निशान मिले हैं। जिसमें सिर, दोनों हाथ पर एक-एक और पीठ पर दो चाकू के वार किए है। युवती ने डॉक्टर को एक युवक के ही हमले की बात कही है।

Related Articles

Back to top button