उत्तर प्रदेशराज्य

अतीक अहमद के एक और करीबी पर गरजा ‘बाबा का बुलडोजर

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:अतीक अहमद के के करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम की बख्शी का तालाब में हो रही अवैध प्लाटिंग पर मंगलवार को एलडीए का बुलडोजर गरजा। एलडीए ने मोहम्मद मुस्लिम की अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा भी कई अवैध निर्माण पर. L.D.A ने कार्रवाई की।मोहम्मद मुस्लिम एबीडी रेजीडेंसी के प्रोपराइटर्स फर्म के नाम से बख्शी का तालाब में बीएनसीईटी कॉलेज के पीछे लगभग 15 हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में अवैध प्लाटिंग करा रहा था। एलडीए ने इस अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध विहित न्यायालय में वाद दायर किया था। एलडीए के विहित प्राधिकारी की नोटिस के बावजूद मोहम्मद मुस्लिम अवैध प्लाटिंग से जुड़ा कोई तलपट मानचित्र नहीं उपलब्ध करा सका।

जोन चार के जोनल अधिकारी रवि नंदन सिंह ने विहित न्यायालय के आदेश के तहत मंगलवार को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। पुलिस बल के साथ अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया गया। उधर प्रवर्तन जोन तीन में जोनल अधिकारी देवांश त्रिवेदी ने आजाद अली व अन्य की काकोरी में मोहान रोड पर बड़ा गांव में लगभग तीन बीघा क्षेत्रफल में हो रही अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की। यहां आजाद सिटी नाम से कॉलोनी विकसित की जा रही थी।

इसके अलावा, बालाजी ग्रुप की काकोरी में मोहान रोड पर पांच बीघा क्षेत्रफल में अवैध प्लाटिंग कर नवयुग सिटी नाम से अवैध कालोनी विकसित हो रही थी। दोनों अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया गया।

Related Articles

Back to top button