उत्तर प्रदेशराज्य

स्वामी प्रसाद मौर्य को जूता मारने पर रुपये देने की घोषणा

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:मुजफ्फरनगर जनपद में सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य की ओर से हिंदू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है। शिव सेना और क्रांति सेना के प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने मौर्य को प्रति जूता मारने पर 1100 रुपये इनाम और सार्वजनिक अभिनंदन करने की घोषणा की है। मौर्य के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर भी दी है।शिव सेना और क्रांति सेना कार्यकर्ता दोपहर में थाना सिविल लाइन पहुंचे। प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने तहरीर दी। कहा कि सपा नेता ने अपमानजनक टिप्पणी की है।

इससे पूर्व भी मौर्य द्वारा हिंदुओं के पवित्र ग्रंथ रामचरित मानस के बारे में भी गलत टिप्पणी की गई थी। इस टिप्पणी से हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाए। उन्होंने स्वामी प्रसाद के मुजफ्फरनगर में घुसने पर कड़ा विरोध करने की घोषणा भी की। 

उधर, अखिल भारतीय हिंदू क्रांति दल ने भी बयान का विरोध किया। शहर कोतवाली में तहरीर दी है। बार-बार टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया। संजय मित्तल, मनीष गर्ग, आशीष शर्मा, लोकेश सैनी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button