उत्तर प्रदेशराज्य

इकाना में पहली बार खेलेंगे विराट कोहली

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज पहली बार लखनऊ सुपर जायट्स ( LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मैच खेला जाएगा। यही नहीं, RCB के कप्तान विराट कोहली भी पहली बार इकाना में मैच खेलेंगे। दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार भिड़ेंगी। इससे पहले सीजन के 15वें मैच में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था, तब लखनऊ को एक विकेट से जीत मिली थी।

मैच का लाइव प्रसारण 7.30 बजे से होगा। लखनऊ में सुबह से हो रही बारिश अभी बंद है। पिच को ढका गया है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बारिश मैच में खलल डाल सकती है।डूप्लेसिस, मैक्सवेल और कोहली पर सबकी नजर बेंगलुरु को इस सीजन अब तक खेले गए 8 मैचों में 4 जीत और 4 में हार मिली है।।लखनऊ ने इस सीजन में अब तक आठ मैच खेले हैं। जिनमें उसे पांच में जीत और तीन मैचों में हार मिली। LSG के अभी 10 अंक हैं। लखनऊ ने अपने पिछले मैच में पंजाब को हराया था। जीत के बाद लखनऊ टीम का मनोबल हाई है। हालांकि टीम की धीमी बल्लेबाजी को हमेशा सवालों के घेरे में रही है। कप्तान केएल राहुल ने अपनी फॉर्म पा ली है। हालांकि वह तेज बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं।

मेयर्स से सबसे ज्यादा उम्मीद
लखनऊ की टीम विदेशी खिलाड़यों के आस- पास घुम रही है। इसमें काइल मेयर्स ने 8 मैच में 297 रन बनाए है। उसके बाद स्टोइनिस ने 206 रन और पांच विकेट लेकर दो मैच में जीत के लिए बड़ी भूमिका निभाई है। जबकि निकोलस पूरन अपनी आतिशी बल्लेबाजी से प्रभावी बने हुए हैं। गेंदबाजों में रवि बिश्नोई का प्रदर्शन अभी तक सबसे अच्छा है।

Related Articles

Back to top button