उत्तर प्रदेशराज्य

अतीक पत्नी शाइस्ता की बढ़ेंगी और मुश्किलें

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या करने वाले माफिया अतीक अहमद के शूटर गुड्डू मुस्लिम और मोहम्मद साबिर का कोई सुराग एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस को नहीं मिल रहा है। गुड्डू मुस्लिम का मोबाइल बीते कई दिनों से बंद है जबकि साबिर भी मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर रहा है। 

एसटीएफ की एक टीम को साबिर की तलाश में मुंबई भेजा गया है, जहां अतीक के संपर्क में आने से पहले वह कई साल तक रह चुका है। अतीक गैंग के सबसे खतरनाक शूटर गुड्डू मुस्लिम के पुलिस की हिरासत में होने की अफवाह बीते कई दिनों से फैल रही है। एसटीएफ के अधिकारियों की मानें तो गुड्डू का बीते कई दिनों से कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। उसके कर्नाटक के बाद उड़ीसा और छत्तीसगढ़ भागने की पुष्टि नहीं हुई है। अधिकारियों के मुताबिक गुड्डू पुराना अपराधी है। उसे भलीभांति पता है कि मोबाइल का इस्तेमाल उसे मुसीबत में डाल सकता है। हैरानी की बात यह है कि उसने फरार रहने के लिए प्रयागराज में अपने किसी करीबी से आर्थिक मदद भी अब तक नहीं मांगी है। वहीं, पहले वह जिन माफिया एवं अपराधियों के लिए सुपारी लेकर वह कई हत्याएं कर चुका है, उनसे भी कोई संपर्क नहीं साधा है।

उमेश पाल हत्याकांड में फरार शाइस्ता परवीन का कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस अब उस पर इनाम बढ़ाने की तैयारी में है। शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। रविवार की रात और सोमवार दिन में भी प्रयागराज से लेकर कौशाम्बी तक खोजबीन होती रही।उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस की विवेचना में सामने आया था कि अतीक के जेल में रहते हुए शाइस्ता ने गिरोह की कमान संभाल ली थी। उसी की देखरेख में ही उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम दिया गया। उसने न सिर्फ शूटरों को पैसे दिए बल्कि असद के माध्यम से सभी को दो दो आईफोन भी दिया था। हत्या के बाद से लगातार शाइस्ता को खोजा जा रहा है लेकिन पुलिस अब तक उसे नहीं पकड़ पाई है।

Related Articles

Back to top button