उत्तर प्रदेशराज्य

मैच वाले दिन रात 12.30 बजे तक चलेगी मेट्रो

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आईपीएल मैच के दौरान लोगों को रात 12 .30 बजे तक मेट्रो सेवा मिलेगी। लखनऊ में पांच मैच नाइट शिफ्ट में होने है। ऐसे में उनके लिए यह विशेष सुविधा रहेगी। आईपीएल में मेट्रो अपनी टीम को समर्थन करने जा रही है। इसमें तय किया गया लखनऊ में होने वाले सभी 5 (डे-नाइट) आईपीएल मैचों के दौरान लखनऊ मेट्रो ट्रेन सेवाएं 12:30 बजे तक मिलेगी।

इस दौरान इंदिरा नगर एवं ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन से इकाना क्रिकेट स्टेडियम पहुंचने के लिए लो फ्लोर फीडर बस सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। इसमें यात्री लखनऊ मेट्रो की आखिरी ट्रेन मध्यरात्रि 12 बज कर 30 मिनट तक मिलेगी। इसके अलावा लखनऊ मेट्रो द्वारा एक सेल्फी प्रतियोगिता शुरू की जाएगी और विजेताओं को खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाली एलएसजी टी-शर्ट जीतने का मौका मिलेगा। सीसीएस एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर एलएसजी प्लेयर्स के साथ एक विशेष ‘मीट एंड ग्रीट’ सत्र आयोजित किया जाएगा और कुछ लोगों को खिलाड़ियों से मिलने के लिए चुना जाएगा। एलएसजी मैच शेड्यूल और थीम सॉन्ग की जानकारी सभी मेट्रो स्टेशनों और ट्रेन के अंदर लगातार अंतराल पर चलाई जाएगी।

लखनऊ शहर और लोगों के लिए गर्व का क्षण

यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक सुशील कुमार ने बताया कि “यह लखनऊ शहर और लोगों के लिए गर्व का क्षण है कि हमारी अपनी आईपीएल टीम आगामी आईपीएल सीजन में एकाना में खेलेगी। एलएसजी और लखनऊ मेट्रो दोनों शहर की शान हैं और इसलिए हम टीम और उन सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए अपना समर्थन दे रहे हैं जो स्टेडियम में मैच देखने की योजना बना रहे हैं। क्रिकेट प्रेमियों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए हम एलएसजी मैचों के दिनों में मैच देखने वालों के लिए आधी रात तक अपनी ट्रेन चलाएंगे।

Related Articles

Back to top button