उत्तर प्रदेशलखनऊ

 बीच सड़क पर आग का गोला बन गई डबल डेकर बस

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बाराबंकी जिले के  असंद्रा थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह करीब 10 बजे डबल डेकर बस का टायर फट गया और टायर फटते ही बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बस को अपने आगोश में ले लिया। इस दौरान बस में सवार लोग खिड़कियों से कूद पड़े। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

दिल्ली से डबल डेकर बस गोरखपुर जा रही थी। पुलिस के अनुसार बस में करीब 45 यात्री और 4 लोगों का स्टाफ था। असंद्रा थाना क्षेत्र में हैदरगढ़ भिटरिया मार्ग पर खुशेहटी गांव के पास नहर पुलिया क्रॉस करते ही तेज रफ्तार बस का एक टायर फट गया। टायर के पास आग लग चुकी थी। पहले तो लोग समझ नहीं पाए और धीरे-धीरे आग तेज हो गई।बस में आग लगी देख यात्रियों में अफरातरफरी मच गई। कई यात्री दरवाजे की ओर भागे तो कई खिड़िकियों से कूदे। करीब 4 से 5 मिनट के भीतर पूरी बस खाली हो गई तब तक आग बस को अपने आगोश में ले चुकी थी।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और कुछ ही देर में फायर बिग्रेड आ गई। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया मगर बस पूरी तरह जल गई। इस दौरान इस मार्ग पर यातायात बाधित रहा। यात्रियों को दूसरे वाहन से वहां से रवाना किया गया है। असंद्रा के थानाध्यक्ष गजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button