उत्तर प्रदेशलखनऊ

सौरभ शर्मा को लेकर मेरठ गई ATS के हाथ लगी मायूसी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ के लिए जासूसी करने के मामले में पकड़े गए सेना के पूर्व जवान सौरभ शर्मा से पूछताछ में कई अहम तथ्य सामने आए हैं। हालांकि आरोपित सौरभ को लेकर मेरठ गई एटीएस के हाथ मायूसी भी लगी है। मेरठ के जिस मॉल में सौरभ को पाकिस्तानी एजेंट ने रकम दी थी, वहां उसकी सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सकी। मेरठ के मॉल में सौरभ को नोटों से भरा लिफाफा देने वाले एजेंट की पहचान के लिए एटीएस अब इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में छानबीन कर रही है।

आइएसआइ के लिए जासूसी करने के आरोपित सेना के पूर्व जवान सौरभ शर्मा को लेकर मेरठ गई एटीएस के हाथ मायूसी लगी है।

एटीएस ने पूर्व जवान को लखनऊ लाकर उससे नए सिरे से पूछताछ शुरू की है। एक दिन पूर्व एटीएस सौरभ को लेकर मेरठ गई थी और कई स्थानों पर छानबीन की थी। मुख्य रूप से उस मॉल में गई थी, जहां सौरभ ने उसे नकद रुपये दिए जाने की बात बताई थी। एटीएस कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है। इसके अलावा आइएसआइ के लिए जासूसी के आरोप में पूर्व में पकड़े गए आरोपितों के पूर्व जवान से कनेक्शन भी खंगाले जा रहे हैं।

एटीएस गुजरात निवासी अनस गितैली को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने का प्रयास कर रही है। एटीएस ने अनस की 10 दिनों की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर किए जाने की अर्जी कोर्ट में दाखिल की है, जिस पर मंगलवार को सुनवाई होगी। सौरभ व अनस का आमना-सामना कराए जाने पर आइएसआइ एजेंटों के अहम राज खुलने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button