Uncategorized

बिजली कर्मियों की हड़ताल, वेस्ट यूपी में बड़ा असर

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति, उप्र लखनऊ के द्वारा बिजली कर्मचारियों एंव अभियन्ताओं की मांगों को लेकर बृहस्पतिवार की गुरुवार रात 10 बजे से 72 घंटे की सांकेतिक हड़ताल जारी है। इस हड़ताल का पश्चिमी यूपी में बड़ा असर देखने को मिला है। कई जिलों के अलग-अलग स्थानों पर बिजली गुल गई हो गई है, जिससे लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बिजनौर: धामपुर विद्युत सर्किल के सभी 47 बिजली घरों पर लटके ताले, विद्युत आपूर्ति बंद

विद्युत ऊर्जा निगम प्रबंधन की नीतियों के खिलाफ विद्युत निगम के अधिकारी और कर्मचारियों ने अधीक्षण अभियंता धामपुर सर्किल के चार डिवीजनों के 47 बिजली घरों पर शुक्रवार सुबह आठ बजे बिजली आपूर्ति बंद कर तालाबंदी कर दी। सभी अधिकारी व कर्मचारी अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर एकत्रित हुए हैं। यहां पर बैठक करने के बाद चेतावनी दी गई कि यदि किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने विद्युत अधिकारी और कर्मचारी का उत्पीड़न किया तो जेल भरो आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा।

सभी अधिकारी व कर्मचारी अपने सरकारी सीयूजी नंबर और संबंधित बिजली घरों की चाबी उप-जिलाधिकारी धामपुर को सौंपने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले अभियंता संघ के मंडलीय सचिव तुषार राय ने आंदोलनकारी अधिकारी व कर्मचारियों को अलर्ट रहने के लिए सचेत किया। उन्होंने कहा कि कोई भी कर्मचारी किसी भी प्रशासनिक अधिकारी के दबाव में न आएं। यदि कोई उनका उत्पीड़न करने का प्रयास करता है तो अभिलंब उन्हें व्हाट्सएप माध्यम से अवगत कराया जाए। जिससे किसी भी अधिकारी और कर्मचारी का उत्पीड़न किया जा सके।

Related Articles

Back to top button