उत्तर प्रदेशराज्य

कन्नौज में सड़क हादसा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बिहार के मोतिहारी से दिल्ली जा रही बस को पीछे से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में डीसीएम के ड्राइवर और बस की एक सवारी की मौके पर मौत हो गई। दूसरे घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।  


बताया जा रहा है कि बिहार के मोतिहारी से सवारी लेकर जा रही स्लीपर बस को उसके ड्राइवर ने एक्सप्रेस-वे से गुजरते समय कुछ देर के लिए अल्मापुर के पास किनारे खड़ी कर दी। इस दौरान ड्राइवर बस के पहिया में घुसी गिट्टी को निकालने लगा। दूसरी सवारियां उतर कर टहलने लगीं। इसी बीच गोरखपुर से नोएडा जा रही डीसीएम तेज रफ्तार से आई और बस में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई।

टक्कर लगने से  बस में सवार मोतिहारी के थाना फेनहरवा के मनकरवा गांव निवासी मोहम्मद हाफिज पुत्र मोहम्मद हदीस व मधुबनी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र निवासी अरविंद तिवारी पुत्र अनूठा जख्मी हो गए। दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर गांव निवासी डीसीएम ड्राइवर कुंदन गुप्ता पुत्र गोपाल गुप्ता घायल हो गया। घायलों को यूपीडा के कर्मचारियों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान कुंदन व अरविंद की मौत हो गई। थानाध्यक्ष कमल भाटी ने बताया कि डीसीएम ड्राइवर ने नींद की झपकी आने से खड़ी बस में टक्कर मार दी। तहरीर मिलने आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button