उत्तर प्रदेशलखनऊ

 थिएटर में सीट के लिए हुई मारपीट

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिलीं। कहीं पर थिएटर्स खाली मिले तो कहीं सीट तक के लिए लड़ाई हुई। यूपी के बलिया में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सिनेमाघर में दर्शकों की भारी भीड़ जुट रही है। ज्यादा भीड़ होने के कारण सीट पर बैठने को लेकर दर्शको में विवाद तक देखने को मिला। शहर के मालगोदाम रोड स्थित एक सिनेमाहाल में पठान फिल्म देखने के दौरान सीट पर बैठने को लेकर दर्शकों के बीच हुई हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कहीं-कहीं पर थिएटर के अंदर लोग एक-एक सीन पर तालियां और सीटियां बजाते नजर आए। वाराणसी की अगर बात करें तो सिगरा आईपी मॉल के बाहर हिंदू संगठन के कुछ कार्यकर्ता विरोध जताने पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने लाठी पटक भगाया। बाहर में लगे पठान के पोस्टर भी कार्यकर्ताओं ने फाड़े। एहतियातन रिलीज के दिन सिगरा, छावनी क्षेत्र और भेलूपुर और लक्सा के मल्टीप्लेक्स में पुलिस फोर्स दोपहर से लेकर रात तक मुस्तैद रही।

पठान फिल्म में शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के एक सीन को लेकर हिंदू संगठन को आपत्ति है।  हिंदू संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने फिल्म रिलीज होने पर मल्टीप्लेक्स को बंद कराने का आह्वान किया था। सुबह दस बजे के बाद ही हिंदू संगठन के लोग सिगरा स्थित आईपी मॉल के पास पहुंच गए। फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए। शांति व्यवस्था बिगड़ने की सूचना मिलते ही सिगरा इंस्पेक्टर राजू सिंह मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे और कार्यकर्ताओं को लाठी पटक भगाया। सिगरा इंस्पेक्टर ने कहा कि शांति पूर्वक तरीके से विरोध दर्ज कराएं।

Related Articles

Back to top button