उत्तर प्रदेशराज्य

 इटावा में दिल्ली के कंझावला जैसा मामला

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:दिल्ली के कंझावला जैसा मामला यूपी के इटावा जिले में भी सामने आया है। जसवंतनगर में टक्कर मारने के बाद एक युवक को वाहन आठ किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा मैनपुरी के करसल थानाक्षेत्र की चौकी मीठेपुर के फ्लाईओवर पर हुआ।

पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची वाहन समेत चालक फरार हो चुका था। युवक की पहचान धौलपुर खेड़ा निवासी जयवीर सिंह पुत्र जयराम सिंह बघेल के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, जयवीर बाइक से सोमवार को अपनी रिश्तेदारी में गांव कठफोरी जिला फिरोजाबाद गया था। रात करीब नौ बजे घर के लिए रवाना हुआ था। लौटते समय मैनपुरी के करहल थानाक्षेत्र की मीठेपुर चौकी क्षेत्र के फ्लाईओवर पर किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक तो वहीं गिर गई, जबकि जयवीर वाहन में फंस गया।

वह आठ किलोमीटर तक वाहन के साथ घिसटता चला गया, इससे उसकी मौत हो गई। शव जसवंतनगर ओवरब्रिज पर पड़ा मिला। उधर, मीठेपुर फ्लाईओवर पर बाइक पड़ी देख चौकी इंचार्ज राजकुमार ने जसवंतनगर थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी को सूचना दी। बताया कि किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी है और युवक को घसीटते हुए ले गया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तलाश शुरू की। वाहन तो नहीं मिला लेकिन युवक का शव फ्लाईओवर पर पड़ा मिला। इतनी दूर तक घिसटने के कारण शरीर क्षत विक्षत हो चुका था।

पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद परिजनों को जानकारी दी। जयवीर मौत की जानकारी मिलने पर घर में हाहाकार मच गया। पत्नी संध्या बेसुध हो गई। दोनों मासूम बेटियों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस कर रही वाहन की पहचान
जयवीर को किस वाहन ने अपनी चपेट में लिया, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस इसकी जानकारी के लिए टोल प्लाजा और बीच रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है। 

Related Articles

Back to top button