उत्तर प्रदेशराज्य

छपरा में फंसा गंगा विलास क्रूज तो विपक्षने कसा तंज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:गंगा विलास क्रूज जैसे जैसे अपने पड़ावों को पार कर रहा है वैसे वैसे उस पर होने वाली राजनीति भी तेज हो रही है। बिहार में दाखिल होने के बाद छपरा में क्रूज के फंसने की जानकारी सामने आई तो समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने तंजात्मक लहजे में टिप्पणी कर दी, जिसका जवाब बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने दिया। अखिलेश यादव ने ट्विटर पर बिना नाम लिए बीजेपी पर निशाना साधा, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब समझ आया क्रूज़ और नाव का फ़र्क़? अब क्या इन यात्रियों को हवाई जहाज़ के माध्यम से ‘वायु विलास’ कराएंगे?

अखिलेश के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता गिरीराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि आप जैसा आदमी दिन-रात भगवान से प्रार्थना करता रहता है कि अच्छे कामों में कुछ न कुछ गलत हो जाए। उन्होंने आगे लिखा कि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रूज समय पर पटना पहुंच गया है और अपने अगले गंतव्य बेगूसराय समय पर पहुंच जाएगा।

छपरा में रुका नहीं, रोका गया गंगा विलास

भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण पटना के निदेशक एलके रजक ने बताया कि छपरा के डोरीगंज के पास गंगा विलास फंसा या रुका नहीं बल्कि सुरक्षा और निजता के कारण से बीच गंगा में रोका गया था। उन्होंने बताया कि गंगा तट पर जहाज खड़ा होते ही स्थानीय नागरिकों की भीड़ और शोर-शराबे से पर्यटकों को परेशानी हो रही थी। इस कारण गंगा विलास को बीच में रोककर पर्यटकों को साथ साथ चल रहे आई डब्ल्यू ए आई के जहाज राजगुरु से किनारे लाकर पर्यटक स्थल ले जाया गया था।

Related Articles

Back to top button