उत्तर प्रदेशराज्य

स्ट्रीट लाइट और अतिक्रमण से परेशान व्यापारी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:व्यापारी मंगल दिवस पर भूतनाथ, नजीराबाद और फैजाबाद रोड के कारोबारियों ने मेयर संयुक्ता भाटिया से अपनी शिकायत दर्ज कराई।भूतनाथ के कारोबारियों ने बताया कि उनके यहां स्ट्रीट लाइट वाले पोल काफी जर्जर स्थिति में आ गए है।

व्यापारी मंगल दिवस पर समस्या बताते भूतनाथ के कारोबारी।

भूतनाथ व्यापार मंडल के अध्यक्ष देवेन्द्र गुप्ता ने बताया कि यहां स्ट्रीट लाइट वाले पोल खराब हो चुके है। उसकी वजह से कभी भी कोई हादसा हो सकता है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा यहां अतिक्रमण फिर से बढ़ गया है। उन्होंने बताया कि अभियान चलता है और उसके बाद फिर से वहीं पर दुकाने लग जाती है। मेयर इसको लेकर वहां जल्द अभियान चलाने की बात कही है।

गाड़ियां उठाने से परेशान कारोबारी

कारोबारियों ने गाड़िया उठाने की शिकायत भी दर्ज कराई। व्यापारियों ने बताया कि बाजार में जैसे ही कोई गाड़ी खड़ी करता है पीछे से क्रेन वाले उसको उठाने आ जाते है। पार्किंग फूल होने की स्थिति में लोग साइड में गाड़ियां खड़ी करते हैं, उसके बाद भी उनकी गाड़ी उठ जाती है। इस दौरान उनसे 1100 रुपए का जुर्माना वसूल लिया जाता है। देवेन्द्र गुप्ता ने बताया कि भूतनाथ बाजार में अतिक्रमण की वजह से लोगों ने आना बंद कर दिया है। स्थिति यह है कि यहां भी घंटो जाम लगा रहता है। अमीनाबाद की तरह लोग भूतनाथ में आने से डरने लगेगे।

Related Articles

Back to top button